press-vani
  • press-vani
  • press-vani
  • press-vani
सलमान को धमकी, बिग बॉस फिनाले पर असमंजस

जान से मारने की धमकी के बाद सलमान खान की सिक्योरिटी और बढ़ा दी गई है। उन्हें अब घर से भी न निकलने की हिदायत दी गई है। ऐसी हालत में रविवार को बिग बॉस फिनाले शूट में सलमान का शामिल हो पाना मुश्कििल लग रहा है।
बिग बॉस के निर्माताओं ने भी सलमान खान को कड़ी सुरक्षा दे रखी है। सलमान को हिदायत दी गई है कि वो अपने शूटिंग शेडयूल के बारे में किसी को न बताए। सुरक्षा कैसी और क्या होगी इसकी जानकारी गुप्त रखी गई है।
हालांकि इस बारे में अभी तक कोई पुख्ता जानकारी नहीं दी गई है कि बिग बॉस का फिनाले कैंसल होगा या फिर सलमान की जगह इसे कोई और होस्ट करेगा।
उल्लेखनीय है कि मुंबई के गोरेगांव स्थित फिल्म सिटी स्टूडियो में जैकलीन के साथ रेस 3 की गाने की शूटिंग के दौरान अचानक कुछ लोग स्टूडियो में घुस गए और शूटिंग बंद करने की मांग की। ऐसा न करने पर उन लोगों ने सलमान को जान से मारने की धमकी भी दी। मामले की जानकारी पुलिस को दी गई। मौके पर पुलिस के पहुंचने के साथ जी धमकी देने वाले भाग गए।
इस घटना के बाद पुलिस ने शूटिंग बंद करा दी थी और सलमान को सख्त हिदायत दी कि वो अकेले घर से बाहर कहीं भी न जाएं। उनके बांद्रा वाले घर पर पुलिस सुरक्षा भी दी गई है। रिपोर्ट की मानें तो धमकी देने वाले लोग राजस्थान के हैं। अभी हाल ही में राजस्थान के गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने खुलेआम सलमान को जान से मारने की धमकी दी थी। काले हिरण की मौत मामले को लेकर गैंगस्टर ने सलमान को धमकी दी है। मामले में सलमान के साथ कुछ और कलाकार भी आरोपी हैं।

press-vani
एक्सक्लूसिव इंटरव्यू
press-vani ad