press-vani
  • press-vani
  • press-vani
  • press-vani
विधायक के परिजनों को पुलिस ने पीटा

उत्तर प्रदेश के मेरठ में अमानतुल्लाह खान के परिजनों और रिश्तेदारों की पुलिस द्वारा पिटाई करने का आरोप लगा है। अमानतुल्लाह खान दिल्ली की ओखला विधानसभा सीट से आम आदमी पार्टी के विधायक चुने गए हैं। आरोप है कि मेरठ के परीक्षितगढ़ क्षेत्र के आगवानपुर गांव में खान के परिजन और रिश्तेदार जीत का जश्न मना रहे थे। कभी पुलिस न सभी की पिटाई कर दी। अमानतुल्लाह खान के परिजनों ने पिटाई का वीडियो भी जारी किया है।
अमानतुल्लाह खान के परिजनों और रिश्तेदारों का कहना है कि पुलिस ने मारपीट करने के साथ अभद्रता भी की। उनका आरोप है कि वे अमानतुल्लाह खान की जीत पर जश्न मना रहे थे और मिठाई बांट रहे थे, तभी पुलिस वहां पहुंची और अभद्रता व मारपीट की।
वहीं, पुलिस ने मारपीट करने के आरोप को सिरे से खारिज किया है। पुलिस ने सफाई देते हुए कहा कि बिना अनुमति के जुलूस निकला जा रहा था। उनको यह समझाया गया है कि ऐसा कोई काम न करें, जिससे माहौल खराब हो। उनको सिर्फ रोका गया है। पुलिस का कहना है कि बिना इजाजत जुलूस निकालने के आरोप में मुकदमा भी दर्ज कर लिया गया है। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है और मारपीट के आरोप निराधार हैं।
दिल्ली की ओखला विधानसभा सीट से चुनाव जीतने वाले अमानतुल्लाह खान मूल रूप से मेरठ के अफगानपुर के रहने वाले है। उनकी जीत पर परिजन और रिश्तेदार मेरठ में जश्न मना रहे थे। आरोप है कि जश्न मना रहे लोगों और अमानतुल्लाह खान के चचेरे भाई से पुलिस ने अभद्रता की और मारपीट की। आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्लाह खान की भतीजी, परिजनों और रिश्तेदारों ने सोशल मीडिया पर वीडियो जारी कर पुलिस पर ये आरोप लगाए हैं।




press-vani
हम लोगों की बात...
press-vani ad