press-vani
  • press-vani
  • press-vani
  • press-vani
धोनी छिपा रहे अपनी गंभीर चोट

इंडियन क्रिकेट टीम के स्टार खिलाड़ी महेंद्र सिंह धोनी की वर्ल्डग कप 2019 में इंग्लैंीड के खिलाफ मैच के दौरान एक फोटो सामने आई थी, जिसमें वह खून थूक रहे थे। फोटो सामने आने के बाद पता चला था कि धोनी के अंगूठे में चोट लगी थी और उससे खून निकल रहा था। हालांकि अब सामने आया है कि क्रिकेट वर्ल्डे कप के दौरान धोनी के अंगूठे के अलावा अंगुली में भी चोट थी। एक सूत्र ने बताया कि इस मैच में धोनी के अंगूठे के अलावा अंगुली भी जख्मी हो गई थी।
एक न्यूज पोर्टल को सूत्र ने बताया, इंडिया और इंग्लैंड के मैच में धोनी की एक अंगुली चोटिल हो गई थी। हालांकि वह इसके बावजूद खेलते रहे। यह चोट इतनी गंभीर थी कि ऐसा अनुमान है कि अंगुली में हेयरलाइन फ्रेक्चर है। अंगुली में इतना दर्द हो रहा था कि वह अपनी मुट्ठी भी बंद नहीं कर पा रहे थे। इस चोट के बाद भी धोनी ने आराम नहीं लिया और टीम इंडिया के बाकी बचे मैचों मे भी खेले। धोनी ने इस बारे में किसी को भी नहीं बताया। इसकी वजह बताते हुए सूत्र ने कहा, धोनी इस चोट को गुप्त रखना चाहते थे। वह इस बारे में कोई चर्चा नहीं चाहते। सच तो यह है कि यह मामला सार्वजनिक न हो इसके लिए उन्होंतने स्कै न भी नहीं कराया। इसके पीछे कि बड़ी वजह‍ टेरिटोरियल आर्मी में जाना भी था। वह सेना की ट्रेनिंग से दूर नहीं रहना चाहते थे तो उन्हों ने इस बारे में किसी को नहीं बताया।
सेना को चोट के बारे में न बताने के बारे में सूत्र ने बताया, वह कुछ वजहों से इस चोट के बारे में आधिकारिक रूप से नहीं बताना चाहते थे, ताकि सेना की ट्रेनिंग से डिसक्वालिफाई नहीं हों। धोनी के पास टेरिटोरियल आर्मी में लेफ्टिनेंट कर्नल का मानद पद है। वह पैराशूट रेजीमेंट में कश्मीर में अपनी यूनिट के साथ तैनात हैं। खबर है कि 15 अगस्त को वह लेह में तिरंगा फहरा सकते हैं।

press-vani
हम लोगों की बात...
press-vani ad