press-vani
  • press-vani
  • press-vani
  • press-vani
ईशा देओल के हुई दूसरी बेटी

ईशा देओल ने 10 जून को एक बेटी को जन्म दिया। उसकी ये दूसरी बेटी है, जिसका नाम मीराया तख्तानी रखा गया है। ईशा और भरत तख्तानी ने इंस्टाग्राम के जरिए ये खुशखबरी सबके साथ शेयर की। ईशा ने लिखा, आप सभी के प्यार और आशीर्वाद के लिए शुक्रिया। ईशा ने जनवरी में अपनी प्रेग्नेंसी की खबर अनाउंस की थी। उसने अपनी प्रेग्नेंसी के दौरान एक इंटरव्यू में बताया था कि किस तरह उनकी पहली बेटी राध्या बड़ी बहन बनने को लेकर रोमांचित है।
ईशा ने बताया, कभी कभी राध्या आती है और मेरे पेट पर किस करती है। भरत और मैं उसे आकर बेबी से हेलो कहने को कहते हैं। तब वो आती है हेल्लो बेबी कहती है और पेट को किस करती है। राध्या को अपनी एक डॉल बेहद पसंद है। वह उसे बॉटल से दूध भी पिलाती है। मैं उसे जब डॉल के साथ खेलते देखती हूं तो ये सोचती हूं कि वह अपने छोटे भाई या बहन के साथ भी इसी तरह खेलेगी। यह हम सभी के लिए एक नया अनुभव होने वाला है।
हाल में ईशा ने अपने बेबी शावर की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की थीं। अब सभी को बच्ची के घर आने का इंतजार है। इस मौके पर उनकी मां हेमा मालिनी और पिता धर्मेंद्र भी काफी रोमांचित होंगे। हो सकता है कि जल्द बच्ची की पहली झलक देखने को मिल जाए। फिलहाल तो अस्पताल की कोई तस्वीर शेयर नहीं की गई है।

press-vani
हम लोगों की बात...
press-vani ad