press-vani
  • press-vani
  • press-vani
  • press-vani
विवादित होर्डिंग, क्या इसमें होगी गिरफ्तार ?

पश्चिम बंगाल में भाजपा की जीत में अहम भूमिका अदा करने वाले कैलाश विजयवर्गीय के मंगलवार को अपने गृह नगर इंदौर पहुंचने पर उनके समर्थकों ने अनोखे अंदाज में स्वागत किया। उनके स्वागत के लिए लगाया गया एक होर्डिंग चर्चाओं में है। एयरपोर्ट से शहर को जोड़ने वाले रास्ते में लगे इस होर्डिंग में कैलाश विजयवर्गीय एक तेंदुए का गला पकड़कर हंसते हुए दिख दे रहे हैं।
इस होर्डिंग को लेकर सवाल खड़े हो रहे हैं कि जिस प्रकार यूपी के मुख्यमंत्री योगी के खिलाफ आपत्तिजनक पोस्ट लिखने वाले पत्रकार को गिरफ्तार किया गया, क्या उसी तरह विवादित होर्डिंग लगाने वालों की तथा कैलाश विजयवर्गीय की भी गिरफ्तारी होगी?
कैलाश समर्थकों ने इस होर्डिंग पर तेंदुए के चेहरे की जगह पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और टीएमसी प्रमुख ममता बनर्जी की तस्वीर लगा दी है। ये पोस्टर इलाके से गुजरने वाले हर शख्स का ध्यान आकर्षित रहा है। कैलाश विजयवर्गीय के नेतृत्व में पश्चिम बंगाल में भाजपा को लोकसभा चुनाव में 18 सीटें मिली है, जबकि 2014 के चुनाव में ये आंकड़ा महज 2 था। पिछले 5 वर्ष में 2 सीटों से लेकर 18 सीटों तक के इस सफर में कैलाश विजयवर्गीय की अहम भूमिका रही है। इसी उपलब्धि को भुनाने के लिए विजयवर्गीय समर्थकों ने ये पोस्टर लगाया है।
समर्थकों ने यह पोस्टर लगाकर कैलाश विजयवर्गीय को बंगाल टाइगर के रूप में पेश किया है। साथ ही ये बताने की कोशिश की है कि जिस राज्य में ममता बनर्जी जैसी तेजतर्रार नेत्री की तूती बोलती थी, वहां भी कमल खिलाने का माद्दा कैलाश विजवर्गीय में है।

press-vani
हम लोगों की बात...
press-vani ad