press-vani
  • press-vani
  • press-vani
  • press-vani
आलिया पर अभी तक गुस्सा शांत नहीं हुआ कंगना का

कंगना रनौत बॉलीवुड की सबसे मुंहफट अभिनेत्री मानी जाती हैं। वो किसी की लाग लपेट नहीं रखती है। पिछले कुछ समय से कंगना आलिया भट्ट से भी चिढी हुई है। कंगना ने आलिया की फिल्मों के लिए सोशल मीडिया पर सराहना की भी मगर जब कंगना की फिल्म 'मणिकर्णिका' रिलीज हुई तो आलिया ने उसकी मीडिया में कोई तारीफ नहीं की। इसके बाद कंगना ने आलिया पर अपने बयानों से हमला करना शुरू कर दिया। पहले तो उसने आलिया को करण जौहर की कठपुतली कह दिया और अब एक और हमला करते हुए कहा कि आलिया को औसत ऐक्ट्रेस बता दिया। कंगना ने आलिया के साथ तुलना करने पर ये कह डाला कि ऐसा होने पर वह शर्मिंदा महसूस करेंगी।

कंगना ने कहा कि, 'ऐक्टिंग और परफॉर्मंस को लेकर मेरी आलिया से तुलना करना मुझे शर्मिंदा करने जैसा है। हाल ही रिलीज हुई आलिया की 'गली बॉय' को पब्लिक में अच्छा रिस्पांस मिला है लेकिन कंगना का कहना है कि इस फिल्म में परफॉर्मंस करने जैसा क्या है, वही गुस्सैल मुंहफट लड़की, एक आजाद और सशक्त महिला को दिखाने का बॉलीवुड का पुराना फार्मूला, मुझे शर्मिंदा ना करें, प्लीज।' कंगना ने मीडिया को भी लपेटते हुए कहा कि 'इन फिल्मी बच्चों को मीडिया ने ज्यादा ही प्यार दिया है, इनके औसत काम की सराहना करना बंद करें, वरना अभिनय का दर्जा कभी बढ़ नहीं पाएगा।'

उल्लेखनीय है कि 'स्टूडेंट ऑफ द इयर', 'हाइवे', '2 स्टेटस', 'उड़ता पंजाब', 'हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया', 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया', 'कपूर ऐंड संस', 'राजी' और 'गली बॉय' जैसी सफल फिल्मों के जरिए अपनी जगह बनाने वाली बॉलिवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट ने फिल्म इंडस्ट्री में 6 सालों में ही बॉलीवुड में अपना एक मुकाम बनाया है वह शायद ही बॉलिवुड की किसी और ऐक्ट्रेस ने इतने कम समय में हासिल किया हो। आलिया ने हाल ही में निर्देशक संजय लीला भंसाली की 'इंशाअल्लाह' और एसएस राजामौली की 'आरआरआर' फिल्में साइन की हैं।

press-vani
हम लोगों की बात...
press-vani ad