press-vani
  • press-vani
  • press-vani
  • press-vani
कार्तिक ने फुटबाल खेल भगाई ठंड

जयपुर में फिल्म भूल भुलैया की शूटिंग कर रहे कार्तिक आर्यन को राजस्थान की ठंड सता रही है। लिहाजा उन्होंने सुबह फुटबॉल खेलकर ठंड को धता बताने की कोशिश की है।
कार्तिक इन दिनों जयपुर में अपनी अपकमिंग फिल्म भूल भुलैया-2 की शूटिंग कर रहे हैं। राजस्थान में जाती ठंड लौट आई है। जयपुर के जटवाड़ा में बीती शाम 10 मिनट तक ओले गिरे और करीब एक घंटे बरसात हुई। इससे ठंड बढ़ गई।
कार्तिक ने इंस्टाग्राम पर फिल्म यूनिट के दो युवकों के साथ फुटबॉल खेलते हुए का वीडियो शेयर किया है। वह सफेद रंग की टी शर्ट पर फ्लोरेसन्ट जैकेट, ट्रैक पैंट और कैप पहने हैं। कार्तिक ने कैप्शन लिखा, फुटबॉल के साथ सुबह पड़ रही राजस्थानी ठंड को मात देते हुए।
भूल भुलैया-2 के निर्देशक अनीज बज्मी हैं तथा इसमें कियरा आडवाणी भी काम कर रही हैं। भूल भुलैया साल 2007 में रिलीज हुई थी। इसका निर्देशन प्रियदर्शन ने किया था। यह 1993 में आई मलयाली फिल्म मणिचिथ्राजू की रीमेक है। उस फिल्म में शाइनी आहूजा, विद्या बालन, अमीषा पटेल, परेश रावल, मनोज जोशी, असरानी, राजपाल यादव और विक्रम गोखले ने भी काम किया था। विद्या बालन ने फिल्म में अपने अभिनय की छाप छोड़ी थी।

press-vani
हम लोगों की बात...
press-vani ad