press-vani
  • press-vani
  • press-vani
  • press-vani
ऋषि कपूर का घर खुशियों से भरा

कपूर परिवार के लिए ये खुशियां मनाने का मौका है। क्योंकि ऋषि कपूर न्यूयॉर्क से अपना इलाज कराकर भारत वापस लौट आए हैं। घर में ऋषि कपूर का स्वागत भी बेहद ही सामान्य, मगर शानदार तरीके से किया गया। नीतू कपूर ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर करते हुए लिखा, इस सिंपल से बैलून में बेहद प्यार है। बता दें नीतू ने जो फोटो शेयर की है वो एक गुब्बारे की तस्वीर है, जिसपर लिखा है--'welcome home dad'।
ऋषि कपूर पिछले साल सितंबर में न्यूयॉर्क कैंसर का इलाज कराने गए थे। करीबन 1 साल न्यूयॉर्क में उनका इलाज चला। ये वक्त ऋषि कपूर के लिए बेहद मुश्किल भरा था, लेकिन इस दौरान उनकी पत्नी हाथ थामे रहीं। वो उनका सपोर्ट सिस्टम बनी रहीं।
ऋषि ने कैंसर से जंग लड़ी और जीती भी। बीती रात ऋषि कपूर कैंसर फ्री होकर भारत लौटे हैं। मुंबई एयरपोर्ट पर एक्टर को पत्नी नीतू कपूर के साथ स्पॉट किया गया। ऋषि के बेटे रणबीर कपूर और रिद्धिमा कपूर भी उनसे मिलने के लिए अक्सर जाते रहते थे। कई बॉलीवुड सितारे ऋषि कपूर से मिलने और उनकी सेहत का हाल-चाल जानने के लिए न्यूयॉर्क पहुंचे। सभी को ऋषि के वापस आने का बेसब्री से इंतजार था। रिद्धिमा ने मां-पापा के वापस आने की खबर भी पहले ही इंस्टाग्राम पर साझा कर दी थी। दोनों बच्चे ऋषि से काफी करीब हैं। ऋषि कपूर और नीतू कपूर ने इस बात का भी खुलासा किया कि अपने पिता की बीमारी के बारे में जानने के बाद किस तरह रणबीर कपूर की आंखों से आंसू गिरने लगे थे और उन्हें इस बात पर यकीन ही नहीं हो रहा था।

press-vani
हम लोगों की बात...
press-vani ad