press-vani
  • press-vani
  • press-vani
  • press-vani
दूसरे प्रयास में की आत्महत्या

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत की वजह आत्महत्या बताई गई है, लेकिन पुलिस ने जो जांच की है उसमें कई बातें सामने आई हैं। सूत्रों के अनुसार सुशांत सिंह ने जिस कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या की थी, वहां पर जमीन पर बाथरोब के टुकड़े मिले हैं। पुलिस को शक है कि शायद सुशांत ने पहले आत्महत्या की कोशिश की, लेकिन वह कामयाब नहीं हो सके। पुलिस को शक है कि सुशांत ने पहले बाथरूम में मौजूद अपने बाथरोब को फंदे के तौर पर इस्तेमाल किया था, लेकिन वो टूट गया। इस तरह सुशांत पहली बार आत्महत्या करने में कामयाब नहीं हो सके थे।
सुशांत सिंह की अलमारी में कपड़े भी बिखरे हुए थे। पुलिस को शक है कि बाथरोब के टूट जाने के बाद उन्होंने अपनी आलमारी को खंगाला और उस हरे रंग के कुर्ते को निकाला जिसे फंदा बनाकर सुशांत ने आत्महत्या की थी। सूत्रों के अनुसार जब पुलिस सुशांत के घर पहुंची उस वक्त उनकी बहन और कमरे में मौजूद लोगों ने उस हरे कुर्ते को काटकर सुशांत की बॉडी को नीचे उतार लिया था। पुलिस ने इस हरे रंग के कुर्ते को फिलहाल फॉरेंसिक लैब में भेजा है, ताकि इस चीज का पता लगाया जा सके कि ये कुर्ता किसी एक व्यक्ति का वजन उठा सकने की क्षमता रखता है या नहीं।
बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को मुंबई के बांद्रा स्थित अपने अपार्टमेंट में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। जिसकी जानकारी एक्टर के नौकर ने पुलिस को कॉल करके दी थी। पुलिस ने शुरुआती कार्रवाई में एक्टर की मौत को सुसाइड का केस बताया है।

press-vani
हम लोगों की बात...
press-vani ad