press-vani
  • press-vani
  • press-vani
  • press-vani
एक्टर नूपुर गहने बेचने को मजबूर

टीवी की जानी-मानी अदाकारा नुपुर अलंकार इस समय काफी परेशानियों से जूझ रही हैं। 'अगले जनम मोहे बिटिया ही कीजो' और 'स्व रागिनी' जैसे कई धारावाहिकों में नजर आ चुकी नुपुर को अपने गहने बेच कर घर खर्च चलाना पड़ रहा है।
उनपर यह मुसीबत आई है बैंक की धोखाधड़ी के चलते। बीते 24 सितंबर को भारतीय रिजर्व बैंक ने पंजाब एंड महाराष्ट्र को-ऑपरेटिव बैंक को नोटिस जारी किया था। आरबीआई ने बैंक पर छह महीनों के लिए लेनदेन समेत कई तरह के प्रतिबंध लगा दिए, जिसके बाद अब पीएमसी बैंक कोई नया लोन जारी नहीं कर सकता है। यही नहीं बैंक का कोई ग्राहक 25,000 रुपये से ज्यादा की रकम नहीं निकाल सकता है। नूपुर के बैंक अकाउंट्स इसी बैंक में हैं। इस वजह से वो इस परेशानी की शिकार हुई हैं।
एक इंटरव्यूय में नुपुर ने कहा, मैं बड़े आर्थिक संकट से जूझ रही हूं। मेरे अन्य् बैंकों में भी खाते थे, जिसे मैंने कुछ साल पहले ही इस बैंक में ट्रांसफर कर लिया था। मैं बस इतना जानती हूं कि मेरा परिवार और मेरी अब तक की जमा पूंजी पूरी तरह बंद पड़ गई है। नुपुर ने आगे कहा, हमारे पास घर में कोई पैसा नहीं है और हमारे खाते पूरी तरह से बंद हो गए हैं। इसलिए मेरे पास गहने बेचने के अलावा कोई चारा नहीं है। यहां तक की मैंने अपने साथ के एक्टर से 3000 रुपये उधार लिए हैं, जबकि एक साथी ने मुझे आने-जाने के लिए 500 रुपये दिए। अभी तक मैं दोस्तों से 50,000 का कर्ज ले चुकी हूं। हमें पता ही नहीं है कि क्या होगा और मैं डरी हुई हूं कि कहीं मेरा पूरा पैसा चला न जाए। नुपुर 'फुलवा', 'दिया और बाती हम' आदि धारावाहिकों में भी काम कर चुकी हैं।

press-vani
हम लोगों की बात...
press-vani ad