press-vani
  • press-vani
  • press-vani
  • press-vani
अलवर में भी वकील-पुलिस भिड़े

अलवर में बुधवार को कोर्ट परिसर में पुलिस और वकील भिड़ गए। इस दौरान पुलिसकर्मियों के साथ मारपीट करने की बात सामने आई है। एक महिला के साथ भी अभद्रता की गई है। इसके बाद अलवर एसपी, जिला जज मौके पर पहुंचे। बताया जा रहा है कि वकील प्रदर्शन कर रहे थे। इस दौरान पुलिस और वकीलों के बीच तनाव हो गया।
जानकारी के अनुसार हरियाणा पुलिस के जवान एक केस के सिलसिले में अलवर कोर्ट पहुंचे थे। एक जवान को वकीलों द्वारा पीटने की बात कही जा रही है। विवाद बढ़ता देख कोर्ट में बड़ी संख्या में पुलिस पहुंची। इसके बाद वकील वहां से चले गए।
वहीं पुलिस उदय सिंह नाम के वकील को पकड़ कर ले गई। घटना की जानकारी मिलने पर एसपी समेत कई अधिकारी मौके पर पहुंचे। कुछ देर बात वकील को छोड़ दिया गया।
हरियाणा से अलवर आए पुलिसकर्मी के साथ मारपीट की घटना के बाद पुलिसकर्मियों में रोष पैदा हो गया। वकील भी एकजुट होकर पुलिस के सामने हो गए। दोनों पक्षों के बीच तीखी नोकझोक हुई। इस घटना के बाद एसपी ने वकीलों को खदेड़ते हुए कोर्ट परिसर में मार्च किया। वकीलों और पुलिस के बीच नोकझोक के दौरान मीडियाकर्मियों के मोबाइल छीन लिए गए और उन्हें कवरेज करने से रोका गया। देश की राजधानी दिल्ली में शनिवार को तीस हजारी कोर्ट में कानून के रक्षक और कानून की दलीलें देने वाले आमने-सामने हो गए थे और तब से देशभर में दोनों पक्षों के बीच विवाद बढ़ता जा रहा है।

press-vani
हम लोगों की बात...
press-vani ad