press-vani
  • press-vani
  • press-vani
  • press-vani
जोधपुर का युवराज बना डांसिंग स्टार

टिकटॉक पर बने डांस के एक वीडियो ने मेगा स्टार अमिताभ बच्चन और ऋतिक रोशन का दिल जीत लिया। एक युवा के बेहतरीन डांस के मुरीद हुए अमिताभ ने इसे वॉव लिख रीट्वीट कर दिया। वहीं, ऋतिक ने हैरान होकर कहा, कौन है ये शख्स। उनका यह रिट्वीट जोधपुर के 17 वर्षीय युवराज को रातोंरात सुर्खियों में ले आया। अब जानेमाने कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा ने आश्वासन दिया है कि भैया, अगली फिल्म। यानि वे भी उसे अपनी अगली फिल्म में अवसर देंगे।
12वीं कक्षा में पढ़ने वाले युवराज के पिता टाइल्स लगाने का काम करते हैं। दो बहनों समेत तीन बच्चों के इस परिवार का गुजारा मुश्किल से चलता है। पावटा क्षेत्र में रहने वाले युवराज की ख्वाहिश एक बॉक्सर बनने की थी, लेकिन परिवार के हालात देखकर उन्होंने इरादा बदल लिया। माइकल जैक्सन, टाइगर श्राफ और प्रभु देवा की डांसिंग के फैन रहे युवराज ने उन्हीं की तर्ज पर डांस सीखना शुरू कर दिया।
युवराज ने मकान की छत और कमरे में घंटों अभ्यास कर प्रतिभा को निखारा। इसमें उनका साथ दिया बहन हर्षिता ने। भाई के साथ हर्षिता भी डांस सीख गई। बगैर किसी गुरू के महज 6 माह तक लगातार अभ्यास के बाद युवराज ने माइकल जैक्सन के अंदाज में डांस करने में महारत हासिल कर ली।
युवराज ने दो दिन पहले अपने कुछ वीडियो को मिक्स कर टाइगर श्राफ और प्रभु देवा को ट्वीट कर दिए। उनकी तरफ से तो कोई जवाब नहीं आया, लेकिन अमिताभ बच्चन और ऋतिक रोशन की नजर गई तो उन्होंने इसे रिट्वीट कर दिया। इसके बाद युवराज लोगों की निगाह में आ गए। लोगों ने जमकर उनके डांस की तारीफ की। इसके बाद निर्माता निर्देशक अनुभव सिन्हा ने रेमो को ट्वीट कर लिखा- देखा क्या? रेमो भी युवराज का डांस देखकर दंग रह गए और उन्होंने आश्वासन दे दिया कि भैया, अगली फिल्म। इसके अलावा कुछ और लोगों ने युवराज से संपर्क साधा और उसे मुंबई आने का न्यौता दिया है।
युवराज अभी जोधपुर में नहीं है। वह किसी काम से दिल्ली गया है। लेकिन उसकी चर्चा होते देखकर मां और बहन बेहद खुश हैं। उनका सपना है कि एक दिन युवराज अपने डांस के दम पर मुकाम हासिल करे। युवराज का कहना है कि अमिताभ बच्चन से मिली तारीफ के बारे में उन्होंने सपने में भी नहीं सोचा था। उनकी तारीफ मुझे आगे बढ़ने के लिए प्रेरित करेगी।

press-vani
हम लोगों की बात...
press-vani ad